अविनाश थानवी ने की दाऊद हनीफ़ पीनारा से शिष्टाचार मुलाक़ात

Posted On Sun, April 18, 2021, 4:18 PM

ऑल इंडिया प्रोफे़शनल्स काँग्रेस, राजस्थान के वाइस प्रेसीडेंट, श्री अविनाश थानवी ने DHP FOUNDATION के संस्थापक जनाब दाऊद हनीफ पीनारा साहब के DHP Residency, Silicon Oasis स्थित ऑफिस में शिष्टाचार मुलाकात की और उन्हें AIPC इंडिया के चेयरमैन डॉ. शशी थरूर व AIPC राजस्थान की प्रेसीडेंट रुक्ष्मणी कुमारी की तरफ से रमजान की मुबारकबाद दी और DHP फाउंडेशन का Logo चिह्न भेंट स्वरूप पेश किया।

श्री थानवी जी ने बताया, AIPC भारत का पहला राजनैतिक मंच है जो देश में कार्यरत पेशेवरों और उद्यमियों की जरूरतों और आकांक्षाओं पर केंद्रित है, जिसका काम उन्हें राजनीति से जोड़कर एक सुदृढ़ तंत्र का निर्माण करना है। इस संगठन से जुड़ने वाले पेशेवरों को एक समावेशी और प्रगतिशील, सामाजिक, राजनैतिक और आर्थिक एजेंडे को बढावा देने में मदद मिलेगी।

AIPC राजस्थान चैप्टर द्वारा समय समय पर वैश्विक और राष्ट्रीय मुद्दों पर जनचेतना हेतु कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं। इसी क्रम में आज DHP Foundation के संस्थापक पिनारा साहब से आज के भारत में शिक्षा, स्वास्थ्य और पर्यावरण की चुनौतियों के विषय में चर्चा की। इस विमर्श में Infinium India ग्रुप के CEO सोनू खान व Unique Industries, Sharjah के CEO आदिल पिनारा ने भी हिस्सा लिया। सभी का विचार था अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शीर्ष अर्थव्यवस्थाओं की दौड़ में शामिल होने के साथ भारत को उस पथ का अनुसरण, ख़ासतौर से करना चाहिए जो देश की शिक्षा व्यवस्था को पोषण प्रदान करता है, तभी हम आने वाले समय में दुनिया की सर्वाधिक जनसंख्या के साथ विकास और तरक़्क़ी के क्षेत्र में चाइना को मात दे सकते हैं, जो आज की दुनिया में हमारा सबसे बड़ा प्रतिद्वंद्वी बन कर सामने खड़ा है।

दाऊद पिनारा साहब ने राजस्थान और फ़तेहपुर वासियों को रमज़ान की मुबारकबाद दी और AIPC को उनके जनहित व राष्ट्रहित के कार्यों के लिए शुभकामनाएं दी।

 


This press release is posted under categories India, World, Occasion, Collaboration, Lifestyle

Follow us on

Daily Updates