बी-टाउन के शहंशाह अमिताभ बच्चन लौट आए हैं ज़ी सिनेमा पर, 24 अप्रैल से हर रोज सुबह 9 बजे

Posted On Fri, April 24, 2020, 12:28 PM

​जयपुर, 24 अप्रैल 2020 ​: इस कठिन वक्त में घर में रहना ही समय की मांग है। जहां हम सभी इस महामारी को दूर रखने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं, वहीं अब ज़ी सिनेमा हर बॉलीवुड प्रेमी के लिए एक खास सरप्राइज लेकर आया है। जहां टीवी पर रामायण, महाभारत और शक्तिमान जैसे शोज़ का पुनः प्रसारण दर्शकों की पुरानी यादें ताजा कर रहे हैं, वहीं अब यादों का एक और झरोखा खोलते हुए ज़ी सिनेमा टेलीविजन के इतिहास की सबसे लंबे समय तक चलने वाली और सबसे सफल फ्रेजाइज - ‘शनिवार की रात अमिताभ के साथ’ के रोजाना कार्यक्रम ‘हर सुबह अमिताभ के साथ’ का अनुभव कराने जा रहा है। 24 अप्रैल से अब अपने हर दिन की शुरुआत बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की यादगार फिल्मों के साथ कीजिए।

‘रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप होते हैं... नाम है शहंशाह’... जब भी आप यह मशहूर संवाद सुनते हैं तो आपके जेहन में सिर्फ एक ही नाम आता है और वो है अमिताभ बच्चन। उनका नाम हिन्दी सिनेमा में इस कदर रचा-बसा है कि अब वो एक सदाबहार हीरो के प्रतीक बन चुके हैं। अपने जादुई व्यक्तित्व और दमदार आवाज के साथ वो किसी भी संवाद में जान डालकर उसे यादगार बना देते हैं। इस सदी के महानायक के रूप में मशहूर अमिताभ ने बदलते वक्त के हिसाब से खुद को बहुत अच्छी तरह तराशा है और अपना स्टारडम बरकरार रखा है। आज की तारीख में भी बिग बी अपनी परफॉर्मेस से दर्शकों की वाहवाही पाने से नहीं चूकते।

तो अब आप भी अमिताभ बच्चन से रोज मुलाकात तय कर लीजिए क्योंकि ज़ी सिनेमा उनकी कुछ सदाबहार हिट फिल्में दिखाने जा रहा है।

 दिनांक      -         फिल्म

 24 अप्रैल   -       अजूबा

 25 अप्रैल    -      गंगा जमुना सरस्वती

 26 अप्रैल   -        कूली

 27 अप्रैल    -       आखिरी रास्ता

 28 अप्रैल   -        शहंशाह

 29 अप्रैल   -        तूफान

 30 अप्रैल   -       अंधा कानून

 1 मई        -        नसीब

 2 मई        -        दीवार

 3 मई        -        मर्द

जहां आपकी हर सुबह अमिताभ बच्चन की ब्लॉकबस्टर फिल्में लेकर आएंगी, वहीं ज़ी सिनेमा ने बीते कुछ वर्षों के ज़ी सिनेमा के ​ ऑल ​-टाइम हिट्स का एक खास लाइन-अप भी तैयार किया है।

सिनेमा जगत में अमिताभ बच्चन ने उल्लेखनीय योगदान दिया है जिससे वे दुनिया भर में सबसे मशहूर और सम्मानित कलाकारों में से एक बन गए हैं। उनकी फिल्में प्रेरणादायक एवं मनोरंजक होती हैं और देश में उनकी शोहरत अतुलनीय है। तो अब आप भी अपने कैलेंडर पर तारीख मुकर्रर कर लीजिए और घर के आरामदायक माहौल में अमिताभ बच्चन की कुछ बेमिसाल फिल्मों का मजा लीजिए।


Contact Information:
Anuj SS
anuj.sharma.ss@gmail.com

This press release is posted under categories Entertainment

Follow us on

Daily Updates